![]() |
![]() ![]() |
![]() |
yob |
![]()
|
![]() Dedicated Member ![]() Group: Members Posts: 4989 Joined: 7-March 07 From: noida Member No.: 12259 ![]() |
u/ling all da song from---humsafar md-ali akbar khan song 1-haseen chadni--geeta--dur-3.15min song02--o ji aankhon wale--geeta--3.11min song03--prabhu ji teri lila--kishore da---dur--2.57min song 04--tumhen dulhan mili--part 1--kishore da--dur--3.11min(2nd part of this song is available only on film sound track) bit rate for all da songs r--160kbp 3 more songs to come from same film. Shukriya Yob, Aapne jo teji dikhayi wo kabile taareef hai. Humsafar ka ek song talatmahmood.net par maujood hai: http://talatmahmood.net/TALAT%20MAHMOOD%20...%20HUMSAFAR.mp3 Baaki do ka intazar hai. yaar i ve all da songs from this film---sabse mushkil kaam hai dhoondhna---mera 50% collection organize nahin hai---usme se kuch dhoondho tou by chance hi jaldi se mil pata hai.--but i m trying to locate the remaining songs. mera haal bhi koi alag nahin hai. koi jaldi nahin. aapni sahuliyat se dhoodiyega. bro---can u mail me at---bobby_mudgel@yahoo.com-------------i can,t send mail or pm through board. mujhe nahin lagata ki koi aisa mamala hai jis par hame parde ke peechhe baat karne ki jarurat ho. mai jo bhi karna chahta hoon on the board karna chaahta hoon. mere bas ka hota to sab ke PM disable kar deta. parde ke peeche ke khel me meri koi dilchaspi nahin hai. jyada behater hoga ki aapko jo kahna on the board kahen. warna baaki log ye samjhege ki inke beech koi kheechdi pak rahi hai. guzare dinon me kaafi kuch ho chuka hai. behater hoga hum is board ko aisi jagah banayen jahan log khule man se ek doosare se jud saken. Zindagi music se jyada badi cheeze hai. good one--i like ur attitude-----------but bro u took me wrong.----i just wanted to mail u a choti si list of songs n film which i ve---so--agar usme se aapko kuch chahiye tou aapko de sakoon.----khair i m sorry bout it. agar aisa hai to list ko board par rakhane se jyada fayada hoga, shayad unme bhut kuchh aisa ho jisme aur logon ki bhi dilchaspi ho. jahan tak Sahir ki filmon ka sawaal hai sirf kuchh cheezen hai jo mere paas nahin hain. than put ur wanted list on board---i ve a friend here in delhi who is a big sahir fan--n--collector--chote moonh badi baat ho jayegi but may b i can help u. Bobby mudgel
PANDIT BOLA YE RAAT HAI----MULLA BHI BOLA YE RAAT HAI YE SUBEH SUBEH KI BAAT HAI' "brutality to an animal is cruelty to mankind-its only da difference in the victim." you don't need testimonials and trumpets to prove kishore kumar the best' ![]() |
anjvajay |
![]()
|
Dedicated Member ![]() Group: Members Posts: 1210 Joined: 28-November 06 Member No.: 7705 ![]() |
u/ling all da song from---humsafar md-ali akbar khan song 1-haseen chadni--geeta--dur-3.15min song02--o ji aankhon wale--geeta--3.11min song03--prabhu ji teri lila--kishore da---dur--2.57min song 04--tumhen dulhan mili--part 1--kishore da--dur--3.11min(2nd part of this song is available only on film sound track) bit rate for all da songs r--160kbp 3 more songs to come from same film. Shukriya Yob, Aapne jo teji dikhayi wo kabile taareef hai. Humsafar ka ek song talatmahmood.net par maujood hai: http://talatmahmood.net/TALAT%20MAHMOOD%20...%20HUMSAFAR.mp3 Baaki do ka intazar hai. yaar i ve all da songs from this film---sabse mushkil kaam hai dhoondhna---mera 50% collection organize nahin hai---usme se kuch dhoondho tou by chance hi jaldi se mil pata hai.--but i m trying to locate the remaining songs. mera haal bhi koi alag nahin hai. koi jaldi nahin. aapni sahuliyat se dhoodiyega. bro---can u mail me at---bobby_mudgel@yahoo.com-------------i can,t send mail or pm through board. mujhe nahin lagata ki koi aisa mamala hai jis par hame parde ke peechhe baat karne ki jarurat ho. mai jo bhi karna chahta hoon on the board karna chaahta hoon. mere bas ka hota to sab ke PM disable kar deta. parde ke peeche ke khel me meri koi dilchaspi nahin hai. jyada behater hoga ki aapko jo kahna on the board kahen. warna baaki log ye samjhege ki inke beech koi kheechdi pak rahi hai. guzare dinon me kaafi kuch ho chuka hai. behater hoga hum is board ko aisi jagah banayen jahan log khule man se ek doosare se jud saken. Zindagi music se jyada badi cheeze hai. good one--i like ur attitude-----------but bro u took me wrong.----i just wanted to mail u a choti si list of songs n film which i ve---so--agar usme se aapko kuch chahiye tou aapko de sakoon.----khair i m sorry bout it. agar aisa hai to list ko board par rakhane se jyada fayada hoga, shayad unme bhut kuchh aisa ho jisme aur logon ki bhi dilchaspi ho. jahan tak Sahir ki filmon ka sawaal hai sirf kuchh cheezen hai jo mere paas nahin hain. than put ur wanted list on board---i ve a friend here in delhi who is a big sahir fan--n--collector--chote moonh badi baat ho jayegi but may b i can help u. abhi mai jo chata hoon khud paane ki koshish me hoon. kuchh bach gaya to jarur aapko bataoonga. |
yob |
![]()
|
![]() Dedicated Member ![]() Group: Members Posts: 4989 Joined: 7-March 07 From: noida Member No.: 12259 ![]() |
u/ling all da song from---humsafar md-ali akbar khan song 1-haseen chadni--geeta--dur-3.15min song02--o ji aankhon wale--geeta--3.11min song03--prabhu ji teri lila--kishore da---dur--2.57min song 04--tumhen dulhan mili--part 1--kishore da--dur--3.11min(2nd part of this song is available only on film sound track) bit rate for all da songs r--160kbp 3 more songs to come from same film. Shukriya Yob, Aapne jo teji dikhayi wo kabile taareef hai. Humsafar ka ek song talatmahmood.net par maujood hai: http://talatmahmood.net/TALAT%20MAHMOOD%20...%20HUMSAFAR.mp3 Baaki do ka intazar hai. yaar i ve all da songs from this film---sabse mushkil kaam hai dhoondhna---mera 50% collection organize nahin hai---usme se kuch dhoondho tou by chance hi jaldi se mil pata hai.--but i m trying to locate the remaining songs. mera haal bhi koi alag nahin hai. koi jaldi nahin. aapni sahuliyat se dhoodiyega. bro---can u mail me at---bobby_mudgel@yahoo.com-------------i can,t send mail or pm through board. mujhe nahin lagata ki koi aisa mamala hai jis par hame parde ke peechhe baat karne ki jarurat ho. mai jo bhi karna chahta hoon on the board karna chaahta hoon. mere bas ka hota to sab ke PM disable kar deta. parde ke peeche ke khel me meri koi dilchaspi nahin hai. jyada behater hoga ki aapko jo kahna on the board kahen. warna baaki log ye samjhege ki inke beech koi kheechdi pak rahi hai. guzare dinon me kaafi kuch ho chuka hai. behater hoga hum is board ko aisi jagah banayen jahan log khule man se ek doosare se jud saken. Zindagi music se jyada badi cheeze hai. good one--i like ur attitude-----------but bro u took me wrong.----i just wanted to mail u a choti si list of songs n film which i ve---so--agar usme se aapko kuch chahiye tou aapko de sakoon.----khair i m sorry bout it. agar aisa hai to list ko board par rakhane se jyada fayada hoga, shayad unme bhut kuchh aisa ho jisme aur logon ki bhi dilchaspi ho. jahan tak Sahir ki filmon ka sawaal hai sirf kuchh cheezen hai jo mere paas nahin hain. than put ur wanted list on board---i ve a friend here in delhi who is a big sahir fan--n--collector--chote moonh badi baat ho jayegi but may b i can help u. abhi mai jo chata hoon khud paane ki koshish me hoon. kuchh bach gaya to jarur aapko bataoonga. meri khushkismati. ![]() Bobby mudgel
PANDIT BOLA YE RAAT HAI----MULLA BHI BOLA YE RAAT HAI YE SUBEH SUBEH KI BAAT HAI' "brutality to an animal is cruelty to mankind-its only da difference in the victim." you don't need testimonials and trumpets to prove kishore kumar the best' ![]() |
yob |
![]()
|
Next film---fauzi-------------u/ling all da songs
song no-01---aag pe rakhkar haath---rafi---manna da--kumar sonik source-vinyl dur-3.12min bit--160kbp Bobby mudgel
yob |
![]()
|
song no-02----from fauzi
ek baju bandook--kumar sonik--mahendra pal singh--jaspal singh dur-4.25min bit-160kbp Bobby mudgel
yob |
![]()
|
song no-03 from--fauzi
fatafat jaam pila-manna da--chanchal--kumar sonik dur--6.41min bit-160kbp Bobby mudgel
yob |
![]()
|
song no 04 from--fauzi
loot liya sansaar--chanchal dur-3.12min bit-16kbp Bobby mudgel
yob |
![]()
|
5th song from--fauzi
vardi hai bhagwaan--rafi-manna da-asha-menu purushottam dur-3.31min bit-160kbp Bobby mudgel
OMkar |
![]()
|
![]() Dedicated Member ![]() Group: Members Posts: 2510 Joined: 30-November 06 From: Newcastle, UK Member No.: 7772 ![]() |
Bobbybhai
![]() ![]() Only THIS MOMENT is in my hand and I just want to live that Perfectly!!! ![]() |
mirsa |
![]()
|
Dedicated Member ![]() Group: Members Posts: 2749 Joined: 28-October 06 Member No.: 7506 ![]() |
Thanks Bobby Bhai for fauji songs.
|
Dubloo |
![]()
|
![]() Dedicated Member ![]() Group: Members Posts: 1621 Joined: 2-October 06 From: Calcutta Member No.: 6962 ![]() |
Dear Bobbybhai, Can you plz share 2 albums from your exceptional vinyl collection...
Meenu (By Salil Choudhury) Kaanch Ki Deewar (By Shankar Jaikishan) Regards Dubloo |
yob |
![]()
|
Dear Bobbybhai, Can you plz share 2 albums from your exceptional vinyl collection... Meenu (By Salil Choudhury) Kaanch Ki Deewar (By Shankar Jaikishan) Regards Dubloo dubloo bhaiya vo chaitali (bangla)ka kya hua yaar. ll u/l meenu(vinyl version)-in few mins time. meenu is my all time fav album. songs teri galiyon main hum--manna da and baby antara----dur-5.53min kali re kali--baby antra--dur-3.20min dheer dheere hole--baby antara-asha--dur-3.11min bit 4 all 3---160kbp Attached image(s) ![]() ![]() Bobby mudgel
Dubloo |
![]()
|
![]() Dedicated Member ![]() Group: Members Posts: 1621 Joined: 2-October 06 From: Calcutta Member No.: 6962 ![]() |
Sorry Bobbybhai, I totally forgot...Will give you in a day or 2...Confirmed...
Dubloo |
yob |
![]()
|
Next--all da songs from-rakhi aur rifle--1976
md--sapan jagmohan lyrics--madan--gauhar kanpuri song 01---ek musibat khadi--usha mangeshkar dur-3.31min bit-160kbp Bobby mudgel
yob |
![]()
|
song 2 from rakhi aur rifle
hansi meri le lo-aziz nazaan dur-7.50min bit-160kbp Bobby mudgel
![]() ![]() |
![]() |
Lo-Fi Version | Disclaimer | HF Guidelines | ![]() |
Time is now: 27th June 2025 - 11:10 AM |