![]() |
![]() |
surhall |
![]() ![]()
|
![]() Dedicated Member ![]() Group: Angels Posts: 6799 Joined: 4-November 03 From: Toronto-Canada Member No.: 86 ![]() |
sangeet ka safar
Full cast and crew for Gopinath (1948) Directed by Mahesh Kaul Latika Writing credits (in alphabetical order) Mahesh Kaul screenplay Mahesh Kaul story Cast (in alphabetical order) Baby Zubeida Sachin Ghosh Raj Kapoor ... Mohan Mahesh Kaul Nand Kishore Latika Tripti Mitra ... Gopi Randhir Shivaji Rathore Niranjan Tiwari Produced by B.K. Agrawal .... executive producer Brijkishore Agrawal .... producer Original Music by Ninu Majumdar Cinematography by Chandu I U/L 3 SONG 128/44 kbs singer -rajkapoor-meenakapoor-shamshad begum गाने / Songs: (9) • आई गोरी राधिका ब्रज में बलखाती - aa_ii gorii raadhikaa braj me.n balakhaatii ( Gopinath - 1948) • आई सावन की रुत हमार डगमग डोले जिया - aa_ii saawan kii rut hamaar Dagamag Dole jiyaa ( Gopinath - 1948) • बाँसुरी बजाई आज रंग से मुरारी - baa.Nsurii bajaa_ii aaj ra.ng se muraarii ( Gopinath - 1948) • बाली उमर पिया मोर मोर मोर ... जब से देखा है तुम्हें - baalii umar piyaa mor mor mor ... jab se dekhaa hai tumhe.n ( Gopinath - 1948) • बहुतेरो समझायो री लाखन बार - bahutero samajhaayo rii laakhan baar ( Gopinath - 1948) • चले गये दिल के दामनगीर - chale gaye dil ke daamanagiir ( Gopinath - 1948) • कारे बादर ... आज कोई गाये रे मल्हार - kaare baadar ... aaj ko_ii gaaye re malhaar ( Gopinath - 1948) • मैं बिरहिन बैठी जागूँ - mai.n birahin baiThii jaaguu.N ( Gopinath - 1948) • सखी मोहे नींद ना आये हो - sakhii mohe nii.nd naa aaye ho ( Gopinath - 1948) 1--1948_Gopinath__Aaj_Koi_Gaaye_Re_Mal... 2.17min 2--1948_Gopinath__Bali_Umar_Piya_Mor_S... 2.36min 3--1948_Gopinath__Jab_Se_Dekha_Hai_Raj... 2.10 min dhall Attached image(s) ![]() |
![]() ![]() |
![]() |
Lo-Fi Version | Disclaimer | HF Guidelines | ![]() |
Time is now: 20th July 2025 - 03:30 AM |