![]() |
![]() |
maverick |
![]()
|
![]() Regular Member ![]() Group: Members Posts: 437 Joined: 5-July 07 Member No.: 18148 ![]() |
128 kbps ~ 04.41 min~ Wahan Kaun Hain Tera ~ Singer & MD : SD Burman~ Guide 1965
Amazing Lyrics: Kehte Hain Gyani.. Duniya Hain Phani... Pani par likhi likhayee......... Hain Sabki Dekhi.. Hain Sabki Jaani.. Hath Kisi Ke Aayee... Hyderabad India The Golden Age Of Hindi Music "Bade rangeen zamane the, taraney hi taraney the; Magar ab poochta hai dil, woh din the yaa fasaane the..."!!!!! Lata + Madan Mohan +Rajinder Krishnan = Sanjog(1961) |
![]() ![]() |
maverick |
![]()
|
![]() Regular Member ![]() Group: Members Posts: 437 Joined: 5-July 07 Member No.: 18148 ![]() |
192 kbps ~ 04.20 min~ Ajeeb Dastan ~ Lata~Shankar Jai Kishen~ Dil Apna Aur Preet Parai 1960
Amazing Lyrics: Yeh Roshni Ke Sath Kyun... Dhua Utha Chirag Se.. Yeh Khawab Dekhti Huin Main.. Yah Jag Padi Huin Khawaab Se.... Hyderabad India The Golden Age Of Hindi Music "Bade rangeen zamane the, taraney hi taraney the; Magar ab poochta hai dil, woh din the yaa fasaane the..."!!!!! Lata + Madan Mohan +Rajinder Krishnan = Sanjog(1961) |
maverick |
![]()
|
128 kbps ~ 04.37 min~ Kahan Ja Raha Hain ~Rafi~Shankar Jai Kishen~ Seema 1955
Amazing Lyrics: Yeh jeevan safar ek andha safar hain.. Behakna hain mumkin hain.. Bhatakne ka dar hain.. Sambhalta nahin dil kisi ke sambhale.. Jo thokar na khayen nahin jeet uski.. Jo girke sambhal jayein hain jeet uski.. Hyderabad India The Golden Age Of Hindi Music "Bade rangeen zamane the, taraney hi taraney the; Magar ab poochta hai dil, woh din the yaa fasaane the..."!!!!! Lata + Madan Mohan +Rajinder Krishnan = Sanjog(1961) |
maverick |
![]()
|
128 kbps ~ 04.07 min~ Tera Mera Pyar Amar ~Lata~Shankar Jai Kishen~ Asli Naqli- 1962
Oh My God (OMG) what a romantic composition.. Hyderabad India The Golden Age Of Hindi Music "Bade rangeen zamane the, taraney hi taraney the; Magar ab poochta hai dil, woh din the yaa fasaane the..."!!!!! Lata + Madan Mohan +Rajinder Krishnan = Sanjog(1961) |
maverick |
![]()
|
160 kbps ~ 04.35 min~ Rulake Gaya Sapna ~Lata~S D Burman~ Jewel Thief
Nice Lyrics: ‘Kaisi yeh zindagi. Ki sanson se hum Ubein.. Ki dil dooba duba.. hum dubaei.. Hyderabad India The Golden Age Of Hindi Music "Bade rangeen zamane the, taraney hi taraney the; Magar ab poochta hai dil, woh din the yaa fasaane the..."!!!!! Lata + Madan Mohan +Rajinder Krishnan = Sanjog(1961) |
maverick |
![]()
|
160 kbps ~ 03.36 min~ Sab kuch seekha humne ~Mukesh~Shankar Jaikishen~ Anari-1959
Golden Lyrics: Khud hi mar-mit ne ki yeh zid hain hamari … Toota jis tare pe nazar thi hamari... (amazing) Hyderabad India The Golden Age Of Hindi Music "Bade rangeen zamane the, taraney hi taraney the; Magar ab poochta hai dil, woh din the yaa fasaane the..."!!!!! Lata + Madan Mohan +Rajinder Krishnan = Sanjog(1961) |
![]() ![]() |
![]() |
Lo-Fi Version | Disclaimer | HF Guidelines | ![]() |
Time is now: 20th June 2025 - 07:59 PM |